Home Corona Updates Coronavirus: Need To Take Extra Precautions During Monsoon, We Prepare With Health...

Coronavirus: Need To Take Extra Precautions During Monsoon, We Prepare With Health Facilities- Uddhav Thackeray | Coronavirus: मानसून में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत, हम स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ तैयार



सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मानसून का मौसम आ रहा है, इसलिए उससे संबंधित बीमारियां भी होंगी. तो हमें अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस इस वक्त पूरे देश में कोहराम मचा रहा है. महाराष्ट्र इस जानलेवा बीमारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. राज्य में कोरोना संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. उद्धव ने कहा कि मानसून का मौसम आ रहा है, इसलिए उससे संबंधित बीमारियां भी होंगी. तो हमें अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि “कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई अब कठिन होने जा रही है, लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम अतिरिक्त स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ तैयार हैं.”

महाराष्ट्र में नहीं थम रही संक्रमण फैलने की रफ्तार



मौजूदा समय में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में देखा जा रहा है. यहां अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या ने 48 हजार के करीब हो गई है. शनिवार को महाराष्ट्र में 2608 नए मामले सामने आए हैं. वहीं अब तक 13,404 लोगों को इलाज के बाद घर भेजा जा चुका है. महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग की ओर दी गई जानकारी में बताया गया कि अब तक प्रदेश में 47 हजार 190 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. वहीं राज्य में अब तक 1577 लोग कोरोना के संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं.

कल मुख्यमंत्री ने की थी समीक्षा बैठक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को राज्य में कोविड-19 के हालात को लेकर समीक्षा बैठक की थी. इस मुद्दे पर पिछले आठ दिन में दोनों नेताओं के बीच यह तीसरी बैठक थी. एनसीपी प्रमुख राज्य में चरणबद्ध तरीके से आर्थिक गतिविधियां और राज्य के अंदर ही सड़क परिवहन दोबारा शुरू किए जाने पर जोर दे रहे हैं. इसके साथ ही पवार आयात-निर्यात को बढ़ावा देने के लिए उद्योगपतियों और विशेषज्ञों से विचार-विमर्श करने भी जोर दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

क्या कोरोना से लड़ने में सरकारी तंत्र फेल रहा, समझिए- लॉकडाउन से फायदा या फजीहत?

Source link




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Bollywood Choreographer Saroj Khan Dies At 71

Bollywood Choreographer Saroj Khan Dies At 71 Saroj Khan, a three-time National Award winner, had choreographed some of the most memorable...

Chingari crosses 5 million downloads on Play Store as TikTok stops working

Chingari crosses 5 million downloads Aday after the government of India announced a ban on 59 Chinese apps including TikTok, the...

india china standoff : Army moves 3 divisions, tanks to Ladakh sector

india china standoff : troops on their way to ladakh india china standoff : The Indian Army has...

Post Office Recruitment 2020 | Apply (7428) Post Office Jobs for 10th Pass @ indiapost.gov.in

Indian Post Office Jobs 2020-2021 – www.indiapost.gov.in Indian Post Office Recruitment 2020: Here is the great news...

Recent Comments